बिजनेस डेस्क। अगर आप भी गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करते हैं, तो ये खुशखबरी आप ही के लिए है। दरअसल ऑनलाइन पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) ने अपने यूजर्स को नए साल का अच्‍छा ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत एलपीजी उपभोक्‍ता साल 2021 के पहले महीने रसोई गैस का सिलेंडर मुफ्त में हासिल कर सकते हैं।

मुफ्त में पाएं LPG गैस सिलेंडर

अगर आप LPG गैस सिलंडर की बुकिंग करने जा रहे हैं तो इस ऑफर के बारे में जरूर जान लें। आप मुफ्त में गैंस सिलेंडर की बुकिंग कर सकते हैं। बता दें Paytm ने अपने ऐप के जरिए LPG सिलेंडर की बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर पेश किया। इस कैशबैक का लाभ उठाकर आप मुफ्त में गैस सिलेंडर बुक कर सकते हैं।

Paytm का बंपर कैशबैक ऑफर

पेटीएम( Paytm) ने अपने यूजर्स को गैस सिलंडर की बुकिंग पर 700 रुपए तक का कैशबैक देने का ऑफर पेश किया है। 700 रुपए के इस कैशबैक ऑफर के साथ आप सिलेंडर की कीमत के बराबर कैशबैक पाकर लगभग मुफ्त में सिलेंडर पा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ पाने के लिए आपको पेटीएम ऐप से सिलेंडर की बुकिंग करनी होगी।

ऐसे करें पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग

बता दें पेटीएम का ये ऑफर उन ग्राहकों के लिए है, जो पेटीएम ऐप से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग करेंगे। इस ऑफर का लाभ उन्हें भी मिलेगा, जो आईवीआरएस या किसी अन्य तरीकों से बुक किए गए गैस सिलेंडर बुकिंग ऑर्डर का पहला भुगतान पेटीएम से करेंगे। इस ऑफर के लिए 500 रुपए की न्यूनतम बुकिंग राशि पर वैध है।

इस तारीख तक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

पेटीएम के इस ऑफर का लाभ आप 31 जनवरी तक उठा सकेंगे। इस ऑफर का लाभ एक यूजर एक बार ही उठा सकता है। गैस सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को बुकिंग के बाद या भुगतान के बाद स्क्रैच कार्ड मिलता है, जिसे ओपन कर आप कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। 24 घंटे के भीतर लाभार्थियों को पेटीएम वॉलेट में कैशबैक मिल जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net