टीआरपी डेस्क। TV का मशहूर कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show पिछले कुछ सालों में दर्शकों के दिलों में अपनी अच्छी जगह बना चुका है। अब कपिल शर्मा का नाम भी कॉमेडी के दिग्गजों में लिया जाने लगा है।

कपिल की लोकप्रियता का अंदाज़ा इससे लगाया जा सकता है। जब विदेशों से भी कई लोग The Kapil Sharma Show देखने के लिए मुंबई आते हैं। लेकिन करोड़ो लोगो के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले इस शो के बंद होने की खबर सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार, यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। अब दर्शक कपिल की मस्ती नहीं देख पाएंगे, क्योंकि यह शो बंद होने वाला है। लंबे समय से कपिल शर्मा हर वीकेंड अपनी टीम के साथ लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं।

उनका शो इतना फेमस हो चुका है कि सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे कई बड़े दिग्गज The Kapil Sharma Show में अपने फिल्मों को प्रमोट करने आ चुके हैं। ऐसे में शो के ऑफ एयर होने से फैंस काफी निराश हैं।

हालांकि फैंस को निराश होने की कोई ज़रूरत नहीं है। दरअसल यह खबर सच है कि शो ऑफ एयर होने वाला है। लेकिन सिर्फ कुछ दिनों के लिए। कुछ दिनों बाद कपिल फिर इस से शो में वापसी करने वाले हैं। अपने नए रंग रूप के साथ। जल्द ही कुछ समय बाद फिर से कपिल शर्मा लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…