टीआरपी डेस्क। कोरोना संक्रमित वृद्ध को रायपुर पहुंचाने यातायात पुलिस ने सेक्टर-9 अस्पताल से रायपुर के बीच ग्रीन कॉरिडोर बना दिया। शाम के व्यस्ततम समय में यातायात पुलिस ने नेशनल हाइवे पर ग्रीन कॉरिडोर बनाकर मरीज को सिर्फ 45 मिनट में रायपुर तक पहुंचाया।

एंबुलेंस को रास्ते में हर जगह पर ग्रीन सिग्नल देने के लिए पुलिस ने कुल 16 स्थानों पर प्वाइंट तय किए थे। ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह ने बताया कि शंकरा विद्यालय सेक्टर-10 के अध्यक्ष इस्पात नगर रिसाली निवासी आरटी रामचंद्र (74) को कोविड-19 होने के कारण सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने पर उनके परिवार वालों ने नारायणा अस्पताल रायपुर ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाने का आग्रह किया था। इस पर शनिवार की शाम को सेक्टर-9 से रायपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। पूरी तैयारी के बाद शाम 06:50 बजे सेक्टर-9 अस्पताल से एंबुलेंस रायपुर के लिए रवाना किया गया और 07:35 बजे रायपुर पहुंचा दिया गया।

ग्रीन कॉरिडोर बनाने पुलिस ने लगाई प्वाइंट ड्यूटी

मरीज को सेक्टर-9 से रायपुर तक पहुंचाने के लिए पुलिस ने कुल 16 स्थानों पर यातायात जवानों को तैनात किया था। सेक्टर-9 अस्पताल से एंबुलेंस से नेशनल हाइवे होते हुए पावर हाउस ओवरब्रिज पहुंची और वहां से नेशनल हाइवे से रायपुर की रवाना हुई।

सेंट्रल एवेन्यु पर ग्लोब चौक, 25 मिलियन चौक और टाउनशिप को ओवरब्रिज की तरफ प्वाइंट लगाया गया। इसके बाद पटरी पार में छावनी सीएसपी कार्यालय के सामने, पावर हाउस चौक, होटल आशीष के सामने, खुर्सीपार गेट, खुर्सीपार थाना के सामने, डबरा पारा, सिरसा गेट, हनुमान मदिर चरोदा कटिंग, रायल खालसा ढाबा, डीएमसी कटिंग, बैंक आफ बड़ोदा कुम्हारी और कुम्हारी टोल प्लाजा के पास पुलिस बल तैनात किया गया था। एक हाइवे पेट्रोलिंग एंबुलेंस के आगे-आगे पायलेटिंग के रूप में चल रही थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…