रायपुर। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राजीव भवन में आयोजित कार्यक्रम में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बीजेपी पर जमकर हमला किया। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने भाजपा की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि हमारा एक एक कार्यकर्ता भाजपा नेताओं से हर मुद्दे पर बहस के लिए तैयार है।

घोषणापत्र के एक-एक बिंदु पर हम चर्चा के लिए तैयार हैं। नेता प्रतिपक्ष और पूर्व CM से हमारे कार्यकर्ता भी बहस कर सकते हैं। बता दें कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस नेताओं को बहस की चुनौती दी थी।

निगम मंडल में नियुक्ति को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि हमारी चर्चा जारी है। जल्द ही लिस्ट जारी हो जाएगी। कहीं कोई मतभेद नहीं है, सभी नेताओं से चर्चा की जा रही है। जल्द ही सबके सामने निगम मंडल की दूसरी लिस्ट होगी।

भाजपा की नियुक्तियों पर मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा अब तक अपना प्रदेश कार्यकारिणी घोषित नहीं कर सकी है। लगातार भाजपा में नियुक्तियां पेंडिंग है, यह उनके अंतर्कलह को बताता है। कांग्रेस में प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई है। ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है। निगम मंडलों की पहली सूची जारी की जा चुकी है। जिन पदों पर नियुक्तियां शेष हैं जल्द पूरी कर ली जाएंगी।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा गोडसे की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री से हमारा सवाल है कि क्या वे गोडसे की आलोचना कर सकते हैं। क्या वे गोडसे मुर्दाबाद कह सकते हैं। गोडसे की पूजा करने वाले साध्वी प्रज्ञा को भाजपा सांसद बनाती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…