असम में सत्ता वापसी के लिए आजमाया जाएगा कांग्रेस का छत्तीसगढ़ मॉडल, सीएम भूपेश बघेल के सिपाहसलार सुरेन्द्र शर्मा,विनोद वर्मा, राजेश तिवारी और रूचिर गर्ग दे रहे ट्रेनिंग
असम में सत्ता वापसी के लिए आजमाया जाएगा कांग्रेस का छत्तीसगढ़ मॉडल, सीएम भूपेश बघेल के सिपाहसलार सुरेन्द्र शर्मा,विनोद वर्मा, राजेश तिवारी और रूचिर गर्ग दे रहे ट्रेनिंग

रायपुर/गुवाहाटी। Congress Worker Training Camp असम राज्य में सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस के छत्तीसगढ़ मॉडल को अमलीजामा पहनाने कांग्रेस आला कमान से हरी झंड़ी मिलने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी टीम को विशेष जिम्मेदारी सौंप दी है।

बता दें असम प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाए जाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस आलाकमान ने समन्वयक बनाया है। वहीं विधायक विकास उपाध्याय को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व असम प्रभारी बनाया गया है।

ये है सीएम की खास टीम जो असम में कार्यकर्ताओं को दे रही कांग्रेस के नीतियों की जानकारी

असम में कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने सीएम भूपेश बघेल अपनी टीम के सुरेन्द्र शर्मा विनोद वर्मा, राजेश तिवारी, रूचिर गर्ग और अरूण भद्रा को ट्रेनर बना कर भेजा है। जबकि, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व असम प्रभारी विकास उपाध्याय वहां महीनों से डेरा डाले हुए हैं।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ये टीम ब्लाॅक स्तर में बैठक आयोजित कर असम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सक्रियता ला रही है। इसी क्रम में आज असम की विधानसभा थरवा में पहले प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत की गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झोंकी पूरी ताकत

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बूथ स्तर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर असम में कांग्रेस को मजबूत करने की रणनीति को लेकर प्रियंका गाँधी से दिल्ली में कई दौर की बैठकें हाल ही के महीनों में हो चुकी है।

प्रियंका गाँधी से चर्चा के बाद भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की तर्ज पर सत्ता में वापसी को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री खुद असम का दौरा कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री बघेल स्वयं भी कई प्रशिक्षण शिविर में सम्मिलित होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जान फूंकने का काम करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…