रायगढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा नेता रोशन लाल अग्रवाल का निधन
रायगढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा नेता रोशन लाल अग्रवाल का निधन

टीआरपी डेस्क। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल (रायगढ़) के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। बता दें कि रायगढ़ के पूर्व विधायक रोशन लाल अग्रवाल का दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।

पूर्व विधायक रोशन लाल 26 जनवरी की दोपहर पूर्व कलेक्टर एंव भाजपा नेता ओ.पी. चौधरी से मिलने गये थे। जहां घर की सिढ़ियों पर फिसलने से वे गिर कर घायल हो गये थे। जहां से उन्हें तुरंत जिंदल फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। वहां से 27 जनवरी को उन्हें दिल्ली मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था जहां आज उपचार के दौरान दोपहर 2 बजे मौत हो गई।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि पार्टी ने एक निष्ठावान कार्यकर्ता और सजग व क्षेत्र के हितों के लिए समर्पित नेता को खो दिया है। श्री साय ने स्व. अग्रवाल के शोकाकुल परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने अग्रवाल के निधन को रायगढ़ क्षेत्र और भाजपा की अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि स्व. अग्रवाल हर क्षण एक सजग विधायक और वैचारिक प्रतिबध्दता के साथ क्षेत्र के हितों के लिए समर्पित रहे। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह और प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय ने भी स्व. अग्रवाल को अपनी श्रध्दांजलि अर्पित की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…