देवपहरी हत्या कांड: हवस में 'शैतान' बन गया था 'संतराम', मृतक की 16 साल की लड़की को बनाना चाहता था दूसरी पत्नी हत्यारा, नहीं मानी तो दुष्कर्म के बाद जिंदा दफना दिया
देवपहरी हत्या कांड: हवस में 'शैतान' बन गया था 'संतराम', मृतक की 16 साल की लड़की को बनाना चाहता था दूसरी पत्नी हत्यारा, नहीं मानी तो दुष्कर्म के बाद जिंदा दफना दिया

कोरबा। Murder Korba Police कोरबा जिले के लेमरू थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या की घटना सामने आई है। मामला सामने तब आया जब मृतक की पत्नी अपने परिवार के घर नहीं लौटने पर थाना पहुंच कर उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना शुक्रवार 29 जनवरी की बताई गई है। लेमरू के ग्राम पंचायत देवपहरी निवासी 45 वर्षीय परिवर्तित नाम बुधारू पहाड़ी कोरवा और उसके दो बच्चे हैं। घटना के दिन से वे लापता थे। जिनकी खोजबीन की जा रही थी। आज गढ़ के जंगल में उनकी लाश मिली। हत्या की सूचना मिलते ही शहर से सीएसपी योगेश साहू पुलिस टीम के साथ लेमरू पहुंचे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुधारू अपने पूरे परिवार के साथ देवपहरी निवासी संतूराम के यहां काम करता था, अचानक संतूराम ने उसे काम नहीं होने का हवाला देकर जाने को कह दिया। जिसके बाद बुधारू अपनी तीन बेटियों व पत्नी के साथ अपने गांव जाने लगा। इस बीच संतू अपने कुछ साथियों सहित बाइक में सवार होकर उनके पास पहुंचा और मृतक के परिवार को घर छोड़ने की बात कहकर उसकी पत्नी और छोटी बेटी को बाइक में बैठा कर अपने साथ ले गया।

वापस आकर संतू फिर बुधारू और उसकी दो बेटी 16 साल और 4 साल को डरा धमकाकर जंगल की ओर ले गया। सूनसान जगह देखकर संतू ने बुधारू और उसकी छोटी बेटी को पत्थर से कुचलकर मारा डाला। आरोपी यहीं रुका उसने मृतक की 16 वर्षीय नबालिग बेटी से दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा दफना दिया।

घटना की जानकारी पर लमेरू पहुंच एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर ने जब आरोपी संतूराम को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने नाबालिग को जिंदा दफना देने की बात कबूल की। संतूराम की निशानदेही पर जब पुलिस ने लड़की को निकाला तब उसकी सांस चल रही थी, मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के इस मामले में कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…