विधानसभा सत्र
विधानसभा सत्र

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की मौजूदगी में विधायक दल की बैठक में रविवार को विधानसभा सत्र की रणनीति पर चर्चा हुई। इसमें धान खरीद में अव्यवस्था, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मामलों को जोर-शोर से उठाने का फैसला लिया गया। 

बैठक में प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी के साथ-साथ सहप्रभारी नितिन नबीन भी मौजूद रहे। कुशाभाऊ ठाकरे पार्टी दफ्तर की इस बैठक में सबसे पहले प्रदेश प्रभारी का विधायकों ने सम्मान किया। इसके बाद विधानसभा के बजट सत्र की तैयारियों पर चर्चा हुई। 

यह बताया गया कि सरकार की वित्तीय स्थिति काफी खराब है। निर्माण कार्य तकरीबन ठप्प हो चुके हैं। सरकार ने 25 सौ रुपए क्विंटल में धान खरीदने का फैसला लिया था। इस दौरान भारी अव्यवस्था रही। किसानों को अब तक पूरा भुगतान नहीं हो पाया है। सरकार के विभागों में भारी भ्रष्टाचार है। गांवों तक शुद्ध पेयजल पहुंचाने की जलजीवन मिशन का टेंडर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। 

सरकारी जमीनों का बंदरबांट किया गया है। विधायकों ने बताया कि इसको लेकर सवाल लगाए जा रहे हैं, और सदन के पहले दिन से इन विषयों को पूरी दमदारी से उठाया जाएगा। पुरंदेश्वरी ने भी इसको लेकर मार्गदर्शन दिया। बैठक में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व सीएम रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर सहित अन्य विधायक मौजूद थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…