दोषी बाबा आसाराम को जेल में आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती
दोषी बाबा आसाराम को जेल में आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर की जेल में बंद मशहूर बाबा आसाराम को हार्ट अटैक आया। बताया जा रहा है की अपने भक्तों और आश्रम के विशाल साम्राज्य बाबा आसाराम की हालत जेल में बिगड़ गई थी। जिसके बाद उनके जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में पता चला की उन्हें हार्ट अटैक आया था

गौरतलब है कि एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के दोषी पाए गए जाने पर बाबा आसाराम को गिरफ्तार किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक विशाल साम्राज्य बाबा की हालत अभी भी गंभीर है।

आसाराम पर है ये आरोप

बता दें साल 2013 में एक नाबालिग लड़की ने जोधपुर के निकट मनाई आश्रम में आसाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद 31 अगस्त 2013 को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया। उन पर पोक्सो, जुवेनाइनल जस्टिस एक्ट, रेप, आपराधिक षडयंत्र और दूसरे कई मामलों के तहत केस दर्ज हैं। साल 2014 में सुप्रीम कोर्ट में आसाराम ने जमानत याचिका लगाई, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया। फिर अप्रैल 2018 में जोधपुर स्पेशल कोर्ट ने आसाराम को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का दोषी पाया। कोर्ट ने आसाराम को पोक्सो कानून के तहत आजीवन कारावास और 1 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net