लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ खोला था मोर्चा, महिला MP को मिली जान से मारने की धमकी, जानें कौन हैं नवनीत रवि राणा
लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ खोला था मोर्चा, महिला MP को मिली जान से मारने की धमकी, जानें कौन हैं नवनीत रवि राणा

टीआरपी डेस्क। सांसद नवनीत रवि राणा ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा है, जिसके बाद इसको लेकर एक मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई।

अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा ने दर्ज कराई शिकायत

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा है। जिसके बाद इसको लेकर एक मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पत्र में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में रविवार को संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया।

3100 से ज्यादा जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में इन्होंने की थी शादी

मुंबई में जन्मीं राणा सांसद बनने से पहले एक अभिनेत्री थी। वे तेलुगु सिनेमा में नज़र आई थी, इसके अलावा उन्होने हिंदी, पंजाबी, मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों में आने से पहले वे मॉडल थी। 2011 में नवनीत ने रवि राणा से शादी कर ली। 3100 से ज्यादा जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में इन्होंने शादी की।

2014 में नवनीत ने एनसीपी की टिकट से अमरावती सीट से चुनाव लड़ा। इस दौरान उनके सामने शिवसेना के दिग्गज नेता आनंदराव अडसुल थे। तब नवनीत चुनाव हार गई थी। लेकिन 2019 में नवनीत ने युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़ा और आनंदराव अडसुल को इस बार हारा दिया। उन्होने तकरीबन 36,000 वोटों से जीत हासिल की। 2019 में महाराष्ट्र से लोकसभा पहुंचने वाली नवनीत इकलौती एक्ट्रेस बनीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…