TMC मंत्री जाकिर हुसैन पर रेलवे स्टेशन पर हुआ बम से हमला, हाथों-पैरों में आई गंभीर चोटें
Image Source- Video By ANI

टीआरपी डेस्क। ममता बनर्जी सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन (TMC Minister Jakir Hossain) पर बुधवार देर रात बम से हमला हुआ। हमले में मंत्री समेत 7 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सभी को कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

धमाके में घायल श्रममंत्री जाकिर हुसैन ( TMC Minister Jakir Hossain ) की सर्जरी की जाएगी। उनके पैरों और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। बम धमाके की जांच सीआईडी को सौंपी गई है। फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचने के लिए निकल चुकी है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि मुर्शिदाबाद जिले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर मंत्री जी पर हुए हमले की निंदा करता हूं। इस घटना से चिंतित हूं, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक- राज्यसरकार में श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर कोलकाता जाने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे कि तभी अज्ञात हमलवारों ने मंत्री पर बम से हमला किया। हमलावर के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ स्टेशन की ओर जा रहे थे कि तभी पीछे से अचानक धमाका होता है और चिल्लाने की आवाजें आती हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में जल्द ही चुनावों की घोषणा हो सकती है। बीजेपी भी चुनावों में पूरा दम लगा रही है। पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी पथराव की घटना हुई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…