कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने असम पहुंच किया कामाख्या देवी के दर्शन, आज शिवसागर में करेंगे जनता को संबोधित
image source : google

टीआरपी डेस्क। पश्चिम बंगाल के बाद अब असम में भी विधान सभा चुनाव काफी ज़ोरो शोरो पर है। चुनाव सिलसिले में ही छत्तीसगढ़ के आदिवासी समाज के नेता और कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत असम पहुंचे। जहां उन्होंने असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या मंदिर में पूजा अर्चना किया। इसके बाद अमरजीत भगत ने असम में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की।

साथ ही शिवसागर जिले के नजीरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर आम जनता को संबोधित करने वाले हैं। वह गुवाहाटी होते हुए डिब्रूगढ़ गये हैं। यहाँ से असम के शिवसागर जिले के नजीरा रवाना होंगे।

आज असम के आदिवासी बाहुल्य इलाकों में चुनाव प्रचार कर मंत्री अमरजीत भगत आदिवासी मतदाताओं को प्रोत्साहित करेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस सरकार की योजनाएं छत्तीसगढ़ में आदिवासी समाज के उत्थान की दिशा में आरंभ की गई है।

असम भी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है, हाल ही में केंद्र सरकार की नीतियों ने बड़े पैमाने पर आदिवासी क्षेत्र के लोगों को प्रभावित किया है। असम में कांग्रेस सत्ता में वापसी हेतु पुरज़ोर कोशिश कर रही है, पंजाब नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस की प्रचंड जीत असम में कांग्रेस की छवि को और मज़बूत करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…