मशहूर कवि कुमार विश्वास की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से करेंगे डेब्यू
image source : google

टीआरपी डेस्क। मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। जैकी भगनानी के प्रोड्क्सन में बनी फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ फिल्म आ रही है। जो सूर्य पुत्र कर्ण की कहनी पर आधारित है। वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है।

हाल ही में जैकी ने सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म का ऐलान करते हुए आधिकारिक रूप से फिल्म की घोषणा की है। फिल्म की घोषणा करते हुए जैकी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कर्ण की जिंदगी आध्यात्म, उदारता, विनम्रता, गर‍िमा, आत्म-सम्मान और जीवन के किसी भी पर‍िस्थ‍िति में अपनों के प्रति आदर भाव सिखाती है। मैं अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को आप सभी के सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हूं।

कुमार विश्वास आएंगे अहम भूमिकाओं में नजर

इस फिल्म में डॉक्टर कुमार विश्वास भी कई अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे और यह सारी भूमिकाएं परदे के पीछे से होंगी। कुमार विश्वस फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं। इस तरह वह पहली बार बॉलीवुड में किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं। जिस तरह वह मंच पर शानदार कविताएं पढ़ने के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह उनसे फिल्म से जुड़े कमाल भी इस बार देखने को मिलेंगे।

इस बात की जानकरी खुद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा, ‘सदियों से विजय को कुछ विशेष रूप से स्तुत्य बनाने वाले इतिहास में कुछ पात्र ऐसे भी हैं जो अपनी हार-जीत से परे अपने युद्ध कौशल, पराक्रम और वीरता के बल पर अमर हो जाते हैं। सूर्यपुत्र कर्ण भारतीय साहित्य का एक ऐसा ही अविचल और अमर किरदार हैं।

जिसके वीरता और पराक्रम की आभा “सूत-पुत्र” और “सूर्य-पुत्र” दोनों ही उपनामों के मध्य समान रूप से सम्मोहक नज़र आती है। अपने प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म “सूर्यपुत्र” के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय हैं। आपसे यह साझा करते हुए आज स्वयं भी बेहद उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है….’

अनेक भाषाओँ में बनेगा ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’

आपको बता दें, ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में बनाया जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर आर.एस विमल होंगे। इस तरह कर्ण को पहली बार बड़े परदे पर भव्य अंदाज में देखा जा सकेगा, और उनके नजरिये से भी कहानी को समझा सकेगा। फिल्म को काफी भव्य स्तर पर बनाए जाने की तैयारी है।

हालांकि महाभारत में जितनी प्रसंशा अर्जुन की होती है। उतनी ही तारीफ दानवीर कर्ण की होती है। कर्ण एक महान दानवीर थे। छोटे पर्दे पर कर्ण की कहानी को काफी पसंद किया गया है, अब यह कहानी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।बड़े पर्दे पर अब दानवीर कर्ण की कहानी फैंस को अब नए रूप में मनोरंजित करने वाली है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…