एक ऑटो रिक्शा में सवार थे 18 लोग, ढलान में हुई अनियंत्रित, 3 की मौत
एक ऑटो रिक्शा में सवार थे 18 लोग, ढलान में हुई अनियंत्रित, 3 की मौत

कोरबा। पसान थाने के ग्राम रामपुर लेंगा से सिंदूरगढ़ शादी समारोह में 18 लोग ऑटो रिक्शा में जा रहे थे। इसी दौरान धवलपुर के पास ढलान में ऑटो रिक्शा के पलटने से 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी।

वहीं 16 घायलों को 112 और 108 वाहन की मदद से पोड़ी उपरोड़ा और कटघोरा के अस्पताल ले जाया जा रहा था। अस्पताल जाते समय ड्राइवर जीतराम की रास्ते मे ही मौत हो गयी। 2 अन्य लोगो की हालत चिंताजनक है। जिन्हें कोरबा जिला चिकित्सालय रिफर किया गया है।

चालक ने 5 दिन पहले ही सीखा था वाहन चलाना

इस हादसे के मृतकों में ड्राइवर जीतराम 32 वर्ष, फुलकुंवर 22 वर्ष, इतवार सिंह 35 वर्ष शामिल है। घायलों मे लक्ष्मी देवी, बुधवार, जिरमान भाई, शिवनाथ, हनुमान सिंह, अंगद सिंह, सेम लाल, देवनारायण और अन्य शामिल है। बताया जा रहा है कि जीतराम ने विगत पांच दिन पहले ही ऑटो चलाना सीखा था।

मंगलवार को 18 लोगो को जिसमे बच्चे भी शामिल थे। इन सभी को लेकर शादी समारोह में जा रहा था। धवलपुर के पास ढलान में ऑटो को नियंत्रित नही कर सका जिससे ऑटो 2 बार पलटी मार कर दीवार से जा टकराई। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। पसान पुलिस मौके पर पहुच कर राहत कार्य मे जुटी गई। सभी घायलों को पोड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…