दिनेश त्रिवेदी BJP में हुए शामिल, पूर्व रेल मंत्री ने ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप
दिनेश त्रिवेदी BJP में हुए शामिल, पूर्व रेल मंत्री ने ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप

नेशनल डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख आने के बाद से ही चुनावी रणनीति लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच अब टीएमसी के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस बात की जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी। उन्होंने बताया कि करीब दो महीने पहले दिनेश त्रिवेदी ने देश की सेवा करने की बात कही थी। अब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं।

बता दें पूर्व रेल मंत्री और टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान अचानक TMC से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

भाजपा में शामिल होने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भ्रष्टाचार और हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल की जनता अब परिवर्तन चाहती है, ना कि भ्रष्टाचार और हिंसा। दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि मैं चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय रहूंगा, चाहे मैं चुनाव लडूं या नहीं। 

दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बंगाल ने टीएमसी को रिजेक्ट कर दिया है। बंगाल की जनता अब विकास चाहती है, ना कि भ्रष्टाचार और हिंसा। बंगाल की जनता अब वास्तव में बदलाव के लिए तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति कोई खेला नहीं है, बल्कि गंभीर कार्य है। दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि उन्होंने राजनीति में खेल के दौरान अपने आदर्शों को भुला दिया है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net