क्रिकेट : जब सचिन तेंदुलकर ने छत्तीसगढ़ी में कहा... कतका मारबे रे काय खाय हस?
क्रिकेट : जब सचिन तेंदुलकर ने छत्तीसगढ़ी में कहा... कतका मारबे रे काय खाय हस?

टीआरपी न्यूज। Road Safety World Series 2021 Cricket : छत्तीसगढ़ में कोरोनाकाल के बाद हो रहे पहले बड़े आयोजन में क्रिकेट का रोमांच चरम पर हैं। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सहवाग की धमाकेदार बैटिंग के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने बड़ी जीत हासिल की।

सहवाग का एक के बाद एक लगने वाला शॉर्ट बता रहा था कि जीत किसकी होने वाली है। बांग्लादेश की टीम ने 10 विकेट देकर 19 ओवर में 109 रन बनाए। जवाब में सहवाग और सचिन की जोड़ी ने 10 ओवर में 113 रन बनाकर जीत अपने नाम की। भारत माता की जय के नारों से रायपुर का शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम गूंजने लगा। यह मौका था रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का।

इस दौरान विरेंद्र सहवाग ने 35 बॉल में 80 रन मारे। इसके बाद सोशल मिडिया में छत्तीसगढ़ी मिम्स की बयार आ गई हैं। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सचिन तेंदुलकर से छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी के बारे में पूछ रहे है. इसका जवाब सचिन नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी कह कर दे रहे है।

सोशल मिडिया में सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग के छत्तीसगढ़ी मीम्स वायरल हो रहे है। ये मिम्स किसी और ने नहीं बल्कि परिवहन अपर आयुक्त और सीनियर आईपीएस दिपांशु काबरा ने पोस्ट किया है।

इस मीम्स में सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग से छत्तीसगढ़ी में ये कहते हुए दिखाई दे रहे है कि कतका मारबे रे, जिसके जवाब में सहवाग उन्हें ये जवाब देते हुए दिखाई दे रहे है कि भाई… बोरे बासी खवाईसे रायपुर के मन।

https://twitter.com/ipskabra/status/1368034727857250304?s=20
Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…