ममता का नहीं चाहिए साथ...टिकट रखो अपने पास, इस TMC उम्मीदवार ने छोड़ी पार्टी
ममता का नहीं चाहिए साथ...टिकट रखो अपने पास, इस TMC उम्मीदवार ने छोड़ी पार्टी

नेशनल डेस्क। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही चुनावी रणनीति की शुरुआत हो गई है। इसी बीच चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के बाद हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवार सरला मुर्मू ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है।

अटकलें हैं कि सरला भाजपा में शामिल हो सकती है। सरला के TMC छोड़ने के बाद अब पार्टी हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रदीप बास्के को टिकट दिया गया है। बता दें कि पिछले शुक्रवार को ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 291 सीटों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी जिसमें सरला को भी टिकट दिया गया था।

वहीं TMC ने कहा कि बिमारी की वजह से उन्हें सरला मुर्मू का नाम हटाना पड़ा है। बता दें कि मुर्मू मालदा जिला परिषद की पूर्व सभापति थी। बता दें कि TMC के कई दिग्गज ममता का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं। डायमंड हार्बर विधायक दीपक हलदर, पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी और राजीव बनर्जी, टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता, हीरन चटर्जी के अलावा करीब आधा दर्जन एक्टर भाजपा में शामिल हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net