BIG BREAKING : सुकमा के जंगल में लगी भीषण आग

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ में सुकमा के जंगल मे भीषण आग लगने की खबर निकलकर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक आग की लपटें भयावह रूप ले चुकी हैं. बताया जा रहा है कि आग की लपटें सुकमा जिला मुख्यालय तक पहुंच चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, सुकमा में न्यायालय व डिपो के पीछे लगी भीषण आग करीब आधे किलोमीटर तक फैल गई है। जंगल में आग लगने के पीछे वन विभाग की लापरवाही का अंदेशा भी लगाया जा रहा है। फिलहाल आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई हैं, लेकिन पेड़ों और दुर्गम रास्तों की वजह से फायर बिग्रेड की टीम को मौके तक पहुँचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

स्थानीय लोग मौके पर पानी से भरी बाल्टी लेकर आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. वहीँ, फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को आग बुझाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. दिक्कत इस बात की भी है कि गर्मी व हवा के चलने की वजह से आग जंगल में फैलती जा रही है। आसमान में धुंए के बादल छा गए हैं.

ऐसी परिस्थिति में अधिकारियों की चिंता है कि अगर आग पर जल्द काबू नहीं किया गया, तो यह बड़े इलाके को अपनी चपेट में ले सकती है. आगजनी की इस घटना में और भी कई जानकारी सामने आ सकती है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…