पार्षद पति
छत्तीसगढ़ में पार्षद पति पर चाकू से हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुछ दिन पहले प्लानिंग कर पार्षद के पति पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस ने वारदात में शामिल तीनों आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई है.

पुलिस ने बताया कि 8 मार्च की शाम पार्षद के पति रामप्रकाश जायसवाल अपने दोस्त रविकांत के साथ बाइक से घर जा रहे थे. वह निगम कार्यालय से निकले ही थे कि इसी बीच पीछे से अज्ञात दो बाइक सवार ने सरेराह धारदार चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में पार्षद पति के सीने में गंभीर चोट लगी थी.

CCTV कैमरा फुटेज से मिला सुराग

कोरबा पुलिस ने शिकायत के बाद अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की. कोरबा पुलिस अधीक्षक ने वारदात को लेकर धरपकड़ के निर्देश दिए. कोरबा सीएसपी टीम के साथ लगभग 50 CCTV कैमरा फुटेज खंगाला गया. इस दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे. पुलिस उन्हीं सुराग के सहारे आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो सकी.

पार्षद के पति से था पुराना विवाद

पुलिस ने बताया कि हमलावरों के साथ पार्षद के पति का पुराना विवाद था. इसी कारण जान लेने की नियत से रामप्रकाश जायसवाल पर आरोपियों ने हमला किया. पुलिस ने आरोपियों को भिलाई से गिरफ्तार किया है.

फरार हो गए तेह आरोपी

पुलिस ने बताया पकड़े गए आरोपी कोरबा के एमपी नगर निवासी हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे. पकड़े गए आरोपियों में प्रकाश जासुजा, रौनक को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार किया. वहीँ तीसरे आरोपी रिकेश को भिलाई से हिरासत में लिया गया.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…