कोरोना की वजह से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सिर्फ 50% दर्शकों को मिलेगी एंट्री
कोरोना की वजह से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सिर्फ 50% दर्शकों को मिलेगी एंट्री

स्पोर्ट्स डेस्क। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज में सिर्फ 50% दर्शकों को ही मैदान पर एंट्री मिलेगी। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने आज शुक्रवार को इसकी घोषणा की।

गौरतलब है की पिछले कुछ दिनों से कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। 1 लाख 32 हजार क्षमता वाले इस स्टेडियम में अधिकतम सिर्फ 66 हजार दर्शक मैच देख पाएंगे। टेस्ट सीरीज में भी दर्शकों को लेकर यही नियम रखे गए थे।

कोरोना गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा : GCA उपाध्यक्ष

GCA के मुताबिक इस दौरान सरकार के SoP का भी पालन किया जाएगा। GCA के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि सिर्फ 50% टिकट ही ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से उपलब्ध रहेंगी। साथ ही पूरे स्टेडियम को सैनिटाइज करवाया गया है। सभी प्रकार के कोविड गाइडलाइंस का अच्छे से पालन करवाया जाएगा।

कोरोना की वजह से देश के कई इलाकों में लगाया गया कर्फ्यू
पहले केंद्र सरकार ने आउटडोर गेम्स के लिए नया SoP जारी किया था। जिसमें स्टेडियम में 100% दर्शकों को एंट्री देने की इजाजत दी गई थी। बीते कुछ दिनों में कोरोना एक बार फिर अपनी रफ्तार पकड़ ली है। इस वजह से यह फैसला लिया गया है।

IPL भी बिना दर्शकों के खेले जा सकते हैं

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बिना दर्शकों के खेला गया था। कुछ दिनों बाद भारत के 6 शहरों में IPL की भी शुरुआत हो रही है। इसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता शामिल हैं। सभी नॉकआउट मुकाबले अहमदाबाद के इसी ग्राउंड में होने हैं। ऐसे में IPL में भी दर्शकों की एंट्री पर बैन लग सकती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net