तलाशी के दौरान युवक के पास मिले 42 लाख रूपये, मामला आयकर विभाग के सुपुर्द
तलाशी के दौरान युवक के पास मिले 42 लाख रूपये, मामला आयकर विभाग के सुपुर्द

टीआरपी डेस्क। महासमुंद की बसना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बलांगीर ओड़िशा से रायपुर जा रही बस को चेक किया तो उस बस से एक युवक के बैग से नोटों की गड्डियां मिलीं। उसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम नीतिश दास उम्र 22 वर्ष निवासी बलांगीर उडीसा बताया।

महासमुंद एस पी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया की वी आई पी ड्यूटी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान बस में एक संदिग्ध युवक की तलाशी ली गयी, तब उसके बैग से नोटों की गड्डियां मिलीं। बैग में कुल 41 लाख 80 हजार रुपये मिले। पुलिस ने जब रकम से संबंधित दस्तावेज मांगे तो युवक के पास कोई भी प्रमाण नही मिला। पुलिस ने युवक को हिरासत मे लेकर धारा 102 जांफौं के तहत 41 लाख 80 हजार रुपयो को जब्त कर इनकम टैक्स विभाग को सूचना दे दी है।

सराफा व्यवसायी को देने जा रहा था रुपए

युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपने जीजा के सराफा दुकान से पैसे लेकर रायपुर जा रहा था जिसे रायपुर के एक सराफा दुकानदार को देना था, और फिर वहा से आभूषण लेकर भी जाना था। बहरहाल पुलिस ने युवक से 500-500 रुपये के 83 बंडल एवं 100-100 रुपये के 3 बंडल कुल 41 लाख 80 हजार रुपये जब्त कर लिए हैं और युवक से पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…