युवती की लाश
BREAKING: रायपुर के शिव मंदिर में मिली युवती की लाश

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके में शिव मंदिर से एक लड़की की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया. देवेंद्र नगर के सेक्टर 1 में शिव मंदिर से शादीशुदा युवती की लाश बरामद की गई. फिलहाल युवती की पहचान सामने नहीं आ सकी है.

बताया जाता है कि युवती ने अपने ही दुपट्टे से मंदिर की छत के हुक से फंदा बांधकर फांसी लगा ली। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नहीं पड़ी मंदिर के पुजारी की नजर

देवेंद्र नगर थाने से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवती शनिवार रात ही मंदिर में आई थी। अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि शाम को मंदिर को बंद करते समय पुजारी की नजर इस लड़की पर नहीं पड़ी। युवती गर्भगृह के पिछले हिस्से में ये चुपचाप बैठी हुई थी।

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

जब सुबह आस-पास के लोग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी एक बुजुर्ग महिला की नजर लाश पर पड़ी। कुछ देर में मंदिर के पुजारी भी वहां पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद आसपास के लोग भी जमा हो गए। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लड़की के गले में मंगलसूत्र है। फिलहाल युवती की पहचान नहीं होने के चलते पुलिस नजदीकी थानों से गुमशुदा लोगों की जानकारी भी जुटा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…