कृषि मंत्री रविंद्र चौबे

रायपुर। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बीच बड़ा बयान सामने आया है. कृषि मंत्री ने साफ कर दिया है कि सरकार लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू नहीं लगाना चाह रही है. कोरोना को रोकने जिलों में प्रभारी मंत्री समीक्षा कर जरूरी उपाय करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इसके पहले कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर चिंता जताते हुए कहा था कि सरकार लॉकडाउन के पक्ष में नहीं है, क्योंकि इससे सिर्फ और सिर्फ गरीबों को नुकसान होता है, व्यापारियों को नुकसान होता है, और आम लोगों को आर्थिक परेशानी होती है. कोरोनों को रोकने के लिए लोगों में जागरूकता जरूरी है. इसके लिए मॉस्क का इस्तेमाल करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर से इजाफा हो रहा है. शनिवार को प्रदेश में 475 नए पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं 4 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. संक्रमितों की संख्या के मामले में रायपुर में 133 तो दुर्ग में 135 मिले थे. इसके अलावा बिलासपुर में 69, सूरजपुर में 20 और सरगुजा में 17 कोरोना मरीज मिले थे. इनके साथ ही राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 4 हजार 6 तक पहुंच गई है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…