रायपुर रेल मंडल
BREAKING : रायपुर रेल मंडल में फूटा कोरोना बम, 6 स्टॉफ की रिपोर्ट निकली CORONA पॉजिटिव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर एक बार फिर तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसी बीच राजधानी में रायपुर रेल मंडल (डीआरएम) दफ्तर में कोरोना विस्फोट की खबरें सामने आ रही है.

रायपुर रेल मंडल के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, डीआरएम दफ्तर के पर्सनल विभाग में 6 स्टॉफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रायपुर रेल मंडल में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले स्टॉफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कर्मचारियों ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आने पर 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सम्भावना है कि कोरोना मरीजों का यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है. डीआरएम दफ्तर में कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दफ्तर को सैनेटाइज कराया जा रहा है.

प्रदेश में कोरोना का कहर

छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. रायपुर और दुर्ग समेत कुछ जिलों में लगातार ज्यादा संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. इसके साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. प्रदेश में रविवार को 475 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए है. 4 लोगों की कोविड-19 से मौत हुई है. राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 129 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किये गए है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…