सुखबीर बादल
शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल कोरोना पॉजिटिव

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल कोरोना संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

सुखबीर बादल ने ट्वीट कर ये लिखा

पंजाब के फिरोजपुर से सांसद सुखबीर बादल ने ट्वीट कर लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सेहत ठीक है। प्रोटोकॉल के अनुसार मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वो तमाम लोग, जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे साथ संपर्क में आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है कि वो खुद को आइसोलेट करें और कोई लक्षण दिखे तो टेस्ट कराएं।

ज्ञात हो कि सुखबीर बादल ने सोमवार को ही खेमकरण में एक रैली में हिस्सा लिया था. रैली में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे. उनके साथ दर्जनों नेता और सुरक्षाकर्मी मंच पर थे. रैली के बाद उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

देश में मिले इतने नए केस

भारत में एक दिन में कोविड-19 के 24,492 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,14,09,831 हो गई। देश में लगातार छठे दिन 20 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार की सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, देश में 131 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,58,856 हो गई। देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है और अभी 2,23,432 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 1.96 प्रतिशत है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…