खुड़मुड़ा हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, परिवार का बेटा ही निकला 4 लोगों के मर्डर का मास्टर माइंड
खुड़मुड़ा हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, परिवार का बेटा ही निकला 4 लोगों के मर्डर का मास्टर माइंड

दुर्ग। दुर्ग के पाटन क्षेत्र के ग्राम खुड़मुड़ा में हुए एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले में 87 दिन बाद पुलिस आखिरकार उन कातिलों तक पहुंच ही गयी। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मर्डर का मास्टरमाइंड परिवार का ही बेटा गंगाराम सोनकरबताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जायदाद के लालच में गंगाराम ने अपने परिवार को ही मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह चार एकड़ जमीन बतायी जा रही है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नार्को टेस्ट से मिले क्लू के आधार पर गंगाराम सोनकर को गिरफ्तार किया गया।

21 दिसंबर 2020 मिली थी हत्या की जानकारी

बता दें खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या की घटना 21 दिसंबर 2020 को सामने आई थी। आरोपितों ने माता-पिता, बेटा व बहू को मौत के घाट उतार दिया था, 11 वर्षीय बच्चे को भी जान से मारने की कोशिश की गई थी। लेकिन वह बच गया था, उसे घायल अवस्था में घर से बरामद किया गया था, हत्याकांड की जांच के लिए 5 टीमें गठित की गई थीं।

घटना 21 दिसंबर की थी, जब पाटन के खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिला था। दरअसल बालाराम सोनकर गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर खेत में मकान बनाकर रह रहा था। बीते साल 21 दिसंबर की सुबह गांव वाले जब घर के पास से गुजरे तो घर की बहू कीर्ति का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। फॉरेंसिक टीम के पहुंचने पर दरवाजा खोला गया तो अंदर परिवार के मुखिया बालाराम सोनकर, उनकी पत्नी दुलारी सोनकर और बेटे रोहित सोनकर की लाश घर के अंदर बनी पानी की टंकी से मिली। जबकि 11 वर्षीय पोता बेसुध पड़ा था, उसके सिर पर चोट थी।

घटना के बाद मुख्यमंत्री खुद भी घटनास्थल पहुंचे थे और पुलिस को जांच के सख्त निर्देश दिये थे। पुलिस ने इस मामले में हर पहलू पर जांच की, लेकिन उसके हाथ खाली रहे। कुछ दिन पहले पुलिस ने कुछ संदेहियों का नार्को टेस्ट कराया था। नार्को टेस्ट से मिले क्लू के आधार पर गंगाराम सोनकर को गिरफ्तार किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक गंगाराम सोनकर नेे ही जमीन के लालच में मर्डर की पूरी प्लानिंग की थी। गंगाराम ने इस घटना के लिए दोस्त महाकाल, रोहित सोनकर और नरेश के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net