लॉकडाउन के बीच राजधानी के न्यू शांतिनगर में युवक की हत्या, पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी ने चाकू से किया हमला
image source : google

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शराब की वजह से एक बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला कोतवाली क्षेत्र के बेंदकुरा पंचायत में मंगलवार देर रात का है। फिलहाल हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, बीती रात दिनेश यादव ने अपने पिता की लात-घूसों से जमकर पिटाई की। जिसके बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बेटे की इस करतूत की जानकारी पुलिस को दी। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी ने रुपए देने से इनकार किया तो शुरू हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, बेंदकुरा पंचायत के आश्रित गांव जुनाडीह निवासी सुखराम यादव मंगलवार को अपनी पत्नी से शराब के लिए रुपए मांग रहा था। पत्नी ने रुपए देने से इनकार किया तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। यह देखकर बेटा दिनेश बीच बचाव के लिए आया तो सुखराम का उससे भी विवाद होने लगा। थोड़ी देर बाद जब विवाद शांत हुआ तो दिनेश घर से बाहर चला गया और दोस्तों के साथ जाकर बैठ गया।

कोर्ट ने आरोपी बेटे को भेजा सलाखों के पीछे

इस बीच सुखराम डंडा लेकर वहां पहुंच गया और दिनेश को पीटना शुरू कर दिया। यह देख दोस्तों ने सुखराम को रोका और उनका झगड़ा शांत कराया। इसके बाद पिता-पुत्र दोनों घर चले आए। पुलिस के अनुसार, बाप बेटे दोनों घर में आ गए थे। जब मामला शांत हो गया, तो पिता ने फिर विवाद शुरू कर दिया। दोनों के बीच एक बार फिर जमकर झगड़ा हुआ। इस बार दिनेश ने अपने बाप को तैश में आकर लात-घूसों से पिटाई की। जिसके बाद पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बता दें, कोर्ट ने आरोपी बेटे को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…