BREAKING : छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, नए संक्रमित 1 हजार के पार, देखें जिलेवार आंकड़ा
BREAKING : छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, नए संक्रमित 1 हजार के पार, देखें जिलेवार आंकड़ाBREAKING : छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, नए संक्रमित 1 हजार के पार, देखें जिलेवार आंकड़ा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ़्तार लगातर बढ़ते ही जा रही है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और दुर्ग में मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वहीं बढ़ते कोरोना के आंकड़ें ने एक बार फिर शासन-प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में कोरोना के 1 हजार 66 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए है, जबकि 4 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। वहीँ आज रायपुर में 310 और दुर्ग में 281 नए केसों की पुष्टि हुई है।

286 मरीज़ स्वस्थ होकर हुए डिस्चार्ज

राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 286 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए है. पिछले कई महीनों बाद यह अब तक का सबसे अधिक आंकड़ा है. यानी अब कुल मिलाकर संक्रमितों की संख्या फिर बढ़ने लगी है।

रायपुर, दुर्ग समेत इन जिलों का बुरा हाल

आज रायपुर में 310 कोरोना मरीज, दुर्ग में 281, बिलासपुर में 77, राजनांदगांव में 59, सरगुजा में 60, कोरिया में 37, धमतरी में 33 और जांजगीर में 31 कोरोना के मरीज मिले हैं। आज रायपुर में 2, दुर्ग में 1 और जशपुर में 1 मरीज की कोरोना से मौत हुई है।

देखें जिलेवार आंकड़ा

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net