शिवराज सिंह चौहान
image source : google

टीआरपी डेस्क। बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधा। शिवराज ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मेरे लिए, दीदी के ‘डी’ का अर्थ ‘डिक्टेटर’ यानी तानाशाह है। जो वह हैं। ‘आइ’ मतलब ‘इनसेंसटिव’ यानी लोगों के प्रति असंवेदनशील होना। ‘डी’ का अर्थ ‘डीड ऑफ स्प्रेडिंग फियर’ यानी भय फैलाने का काम करना और ‘आइ’ का अर्थ ‘इनकंपिटेंट सीएम’ यानी अयोग्य सीएम है।

तृणमूल कांग्रेस का मुद्दा ”टांग में चोट”

इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस यानी TMC का फुल फॉर्म ”TERROR( आतंक) , MURDER (मौत) CORRUPTION (भ्रष्टाचार)” है। उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ता में काबिज में TMC का मुद्दा ”Taang Mein Chot टांग में चोट” है। TMC बंगाल के विकास की कोई बात नहीं करती। सहानुभूति के लिए दीदी व्हीलचेयर पर घूम रही हैं। टांग में चोट का असर उनके दिमाग पर हो गया है।

TMC के गुंडों को चेतावनी, 2 मई ममता गई

उन्होंने आगे कहा कि ” मैं TMC के गुंडों को चेतावनी दे रहा हूं कि जब दीदी 2 मई को जाएंगी तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।” बीजेपी इस जंगल राज को जारी नहीं रखेगी। 1906 में, अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल को विभाजित किया और अब आपने सोनार बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में विभाजित किया है।

बता दें कि बीजेपी ने पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची बनायी है. इनमें पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, आदित्यनाथ योगी सहित अन्य केंद्रीय मंत्री शामिल है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…