चेंबर ऑफ कॉमर्स
छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव परिणाम

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव के परिणाम को लेकर मतगणना जारी है. देवेंद्र नगर स्थित गुजराती स्कूल में चल रही मतगणना में पूरे परिणाम की देर रात तक आने की संभावना है. हालांकि इस बीच चुनाव परिणाम को लेकर सामने आ रहे रुझानों के अनुसार जय व्यापार पैनल का दबदबा बनता दिखाई पड़ रहा है.

रुझानों के अनुसार छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पद के लिए जय व्यापार पैनल के प्रत्याशी अमर पारवानी की जीत लगभग तय मानी जा रही है. मतगणना स्थल पर भी जय व्यापार पैनल के लोग खुशियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं. समर्थक पंडाल में खुशियां मना रहे हैं. वहीं व्यापारी एकता पैनल के लोग अपने घरों को लौट गए हैं.

जय व्यापार पैनल में जश्न का माहौल

हालांकि देर रात तक मतगणना के परिणाम सामने आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल जय व्यापार पैनल में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. चेंबर चुनाव में महत्वपूर्ण रायपुर के मतों की गिनती जारी है.

अब तक हुई मतगणना में प्रदेश के 6 जिलों में दोनों पदों पर एकता पैनल के प्रत्याशी जीते हैं, वहीं तीनों जिलों में दोनों पदों पर जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. चार जिलों में दोनों पैनल ने एक-एक सीट पर जीत दर्ज की है. कम सीट के बावजूद जय व्यापार को अधिक वोट मिले हैं.

12 हजार से ज्यादा पड़े मत

वोटों की संख्या चेंबर अध्यक्ष की जीत तय करेगी. बेमेतरा, सरगुजा के प्रत्याशियों ने आपसी सहमति से चुनाव नहीं लड़ा है. कवर्धा में भी दोनों पैनलों से प्रत्याशी चुनावी रण में नहीं उतरे. धमतरी, बालोद और कांकेर में निर्विरोध चुनाव हुआ है. प्रदेश के कुल 16,215 व्यापारी सदस्यों में से 12,735 ने अपने वोट का प्रयोग किया है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…