'बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है, दो मई को दीदी जा रही है' -पीएम मोदी
image source : GOOGLE

टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर स्थित कांठी में रैली की। इस दौरान उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना सधते हुए कहा कि दीदी आपने दस साल बंगाल में शासन किया है। अब उन्हें हिसाब देना होगा, पर हिसाब मांगने पर दीदी गालियां दे रही हैं। गुस्सा कर रही हैं। दीदी के पाप का घड़ा भर चुका है। अब TMC को सजा देने के लिए महिलाएं घरों से बाहर निकल चुकी हैं। प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है दो मई को दीदी जा रही है।

3 साल का पैसा ममता दीदी ने रोका, भाजपा की सरकार देगी पूरा पैसा

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र से जनता के लिए आया 3 साल का पैसा ममता दीदी ने रोका, लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो हम इस पैसे को देंगे। उन्होंने कहा कि हर क्रांति के समय मेदिनीपुर अग्रणी रहा है। देश आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। आज जो युवा 25 साल की उम्र के हैं और वह युवा इस चुनाव में फर्स्ट टाइम वोटर है उनके लिए भी यह समय बहुत अहम है।

शोनार बांग्ला का हुआ शंखनाद

मोदी ने कहा कि शोनार बांग्ला का शंखनाद होता हुआ। यहां हर कोई सुन रहा है। बंगाल के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है। बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है। बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज आ रही है। दो मोई आछे, दीदी जाछे। दीदी जॉछे, ऑशोल परिवर्तन आछे।

बता दें, पीएम मोदी की इस रैली में टीएमसी के दो सांसद शिशिर अधिकारी और दिव्येंदु अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वहीं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी आज बांकुड़ा में तीन जनसभा को संबोधित करेंगी। ममता बांकुंड़ा के ओंदा, शहर सीट पर जनसभा करेंगी।

30 सीटों पर 27 मार्च को होगा मतदान

वहीं इस बार बंगाल में 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होनी है। काउंटिंग 2 मई को की जाएगी। पहले चरण में पांच जिलों की 30 सीटों पर 27 मार्च को मतदान होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…