cm sai
cm sai

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बस्तर दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी 12.55 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 1.25 बजे हेलीकॉप्टर से छोटे आमाबाल पहुंचेंगे। बस्तर लोकसभा में आज बीजेपी का मेगा शो होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विजय संकल्प शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा रवाना हो गए हैं।

रवानगी से पहले सीएम साय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नारायणपुर आमाबेड़ा में हमारे देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विजय संकल्प रैली है। इसमें हम सभी लोग जा रहे हैं। डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी जा रहे हैं, दौरा प्रभावी रहेगा। आज छत्तीसगढ़ के जनता का विश्वास देश के प्रधानमंत्री पर है, सभी विश्वास करते हैं। पीएम मोदी का दौरा सफल और प्रभावी रहेगा।

प्रधान सेवक को देखकर जनता होगी उत्साहित : नितिन नबीन

वहीं प्रधानमंत्री के बस्तर दौरे पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि 2024 के मिशन पर प्रधानमंत्री मोदी तत्परता से खुद एक कार्यकर्ता और एक नेता के रूप में काम कर रहे हैं। पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ आने से जनता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। मोदी की गारंटी को जिस तरीके से विष्णुदेव साय सरकार ने पूरा किया है। चाहे महतारी वंदन हो, किसानों का विषय हो उसे पूरा किया है। बस्तर में पिछले चुनाव में जो सभा हुई थी, जन सैलाब उमड़ा था उसे लोगों ने देखा था। बस्तर की जनता के लिए जो उन्होंने गारंटी दिया था उसे भी विष्णुदेव सरकार ने पूरा किया है। चाहे वो तेंदूपत्ता हो या चरण पादुका का विषय हो। एक ट्राइबल को पहली बार छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया गया है। खास कर बस्तर और सरगुजा के इलाकों में जो उत्साह है। आज अपने नेता को अपने प्रधान सेवक को छत्तीसगढ़ की जनता देखकर उत्साहित होगी। बीजेपी को उनके आगमन से बहुत लाभ होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net