प्रधानमंत्री
कांग्रेस नेता बिट्टू के लोकसभा में इस सवाल के बाद जब सदन में पहुंच गए प्रधानमंत्री

टीआरपी डेस्क। लोकसभा में कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू की उस वक्त किरकिरी हो गई, जब उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की। उन्होंने सदन में आरोप लगाया कि पीएम बंगाल की रैलियों में व्यस्त हैं और सदन में नहीं आ रहे हैं। उन्हें कहां ढूंढें, क्या बंगाल जाएं? उनका यह कहना हुआ ही था कि कुछ देर में प्रधानमंत्री सदन में पहुंच गए। 

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर घेरा

संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के लिए कांग्रेस ने बिट्टू को नेता बनाया है। गुरुवार को  बिट्टू ने सदन में प्रश्नकाल समाप्त होते ही कहा कि पूरा बजट सत्र हो गया लेकिन प्रधानमंत्री कहां हैं? उनसे  मिलना हो तो क्या पश्चिम बंगाल की रैली में जाकर मिलें। बिट्टू ने यह भी कहा कि इस सत्र में सदन ने अनेक विधेयक पारित किए लेकिन पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर सरकार ने कुछ नहीं कहा। 

मेघवाल बोले-आरोप गलत, पीएम सदन में आए थे

इस पर संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि विपक्ष का आरोप गलत है और प्रधानमंत्री इस सदन में आए थे। इस मुद्दे पर कांग्रेस सदस्यों और सरकार के कुछ मंत्रियों के बीच नोकझोंक भी हुई। इसके बाद कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में पहुंचे और इस दौरान भाजपा सदस्यों ने जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाए।

राहुल भी पहुंचे सदन में

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी सदन में पहुंचे। पीठासीन सभापति भर्तृहरि महताब ने आवश्यक दस्तावेज सदन के पटल पर रखवाए और इसके बाद मौजूदा सत्र में लोकसभा में हुए कामकाज की जानकारी देकर बैठक को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने की घोषणा कर दी गई। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…