119 रुपये में मिलेगा 819 रुपये वाला रसोई गैस, 700 रुपये की महाबचत, जानिए कैसे लेना है ऑफर का लाभ

बिजनेस डेस्क। देश में महंगाई आसमान छू रही है। हरि सब्जी (Green Vegetables) से लेकर पेट्रोल (Petrol Price) डीजल (Diesel Price) और रसोई गैस (LPG Gas) की कीमतों में आग लगी है। रसोई गैस की कीमत साढ़े 8 सौ रुपये से ज्यादा महंगे हो गए हैं। यहां तक की सब्सिडी वाले गैस की कीमत भी इस साल 225 रुपये बढ़ गई है। हालांकि रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के बीच एख राहत की बात है कि, अब आपको रसोई गैस की कीमत में 700 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है।

700 रुपये डिस्काउंट पाने के लिए करना होगा ये प्रोसेस

  • अब आप रसोई गैस की कीमत को सात सौ रूपये कम कर सकते है, 819 रूपये वाला गैस सिलिंडर अब आपको 7 सौ रुपये सस्ते में मिलेगा। यानी आपको 14.2 किलोग्राम वाले एलपीजी सिलिंडर के लिए महज 119 रूपये ही देना होगा।
  • इस खास ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सिर्फ अपने गैस की बुकिंग पेटीएम ऐप से करना होगी। आपको बुकिंग के 24 घंटे के अंदर कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। स्क्रैच कार्ड मिलने के 7 दिनों के भीतर आपको इसका इस्तेमाल करना होगा, इसके बाद आपको 7 सौ रुपये कैशबैक के रूप मिलेगा। यानी आपके लिए गैस की कीमत महज 119 रुपये की होगी।


ऐसे करें पेटीएम से बुकिंग

  • पेटीएम से गैस बुकिंग के लिए सबसे पहले पेटीएम के पेमेंट ऑप्शन में जाएं
  • फिर अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर का सलेक्शन करें
  • इसके बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें
  • पेटीएम के जरिए भुगतान कर दें
  • आपके पेटीएम वॉलेट में 7 सौ रुपए तक का कैशबैक आ जाएगा।

अगर आप पहली बार पेटीएम एप का इस्तेमाल कर रहे हैं तो भुगतान करने के बाद पेटीएम की ओर से आपको 7 सौ रूपये का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। लेकिन यहां यह बता दें कि कैशबैक का ऑफर सिर्फ 31 मार्च 2021 तक के लिए है, इसके बाद यह ऑफर बंद हो जाएगा। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net