नक्सल प्रभावित बीजापुर
नक्सल प्रभावित बीजापुर

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। इसके साथ ही रमन सिंह ने ट्वीट कर कोरोना के बढ़ते केसों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

रमन ने ट्वीट कर लिखा था कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों और लापरवाही से ही कोरोना के आंकड़े बढ़े हैं। आज छत्तीसगढ़ के हालात भयावह हैं। अहमदाबाद में हुए इंटरनेशनल मैच बिना दर्शकों के हुए। लेकिन राजधानी में रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट में लापरवाही दिखी। मैच में फ्री टिकट देकर आपने भीड़ इकट्ठी कर लोगों की जान खतरे में डाली। आज उसका ही दुष्परिणाम प्रदेश भुगत रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने किया पलटवार

रमन सिंह के इस ट्वीट के बाद सियासतदानों के बीच ट्विटरवार छिड़ गया है। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने रमन सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि अन्य राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी कोरोना का सेकंड स्ट्रेन आया है। उनकी माने तो रोड सेफ्टी टूर्नामेंट से कोरोना के केस बढ़ने का कोई संबंध नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि जिन राज्यों में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं वहां तो कोई ऐसे आयोजन नहीं किया गया। फिर वहां संक्रमण बढ़ने से क्या समझेंगे आप। क्या उन सभी राज्यों में भी क्रिकेट या किसी टूर्नामेंट के आयोजन किए गए थे? महाराष्ट्र केरल जैसे राज्यों में तो किसी तरीके के टूर्नामेंट का आयोजन नहीं किया गया। पूरे विश्व में ऐसे कई देश है जहां दूसरा स्ट्रेन आया है। वह बहुत खतरनाक था और वह बहुत तेजी से फैला। कई राज्यों में भी यही स्थिति रही। उसमें छत्तीसगढ़ का नाम भी शामिल है।

बता दें, छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 4 हजार 617 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है। वहीं 1 हजार 7 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक राज्य में स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज मरीजों की संख्या 3 लाख 20 हजार 613 है, जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 28 हजार 987 है। इसके अलावा प्रदेश में अब तक कोरोना से 4204 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही राज्य में अब तक 3 लाख 53 हजार 804 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…