Sachin Tendulkar Health
Sachin Tendulkar Health

खेल डेस्क। भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन तेंदुलकर की ओर से खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। सचिन को डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में उम्मीद जताई है कि वो कुछ दिन में घर लौट आएंगे। साथ ही लोगों से कोरोना महामारी से बचकर रहने की हिदायत भी दी है।

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में हिस्‍सा लिया था, जहां उनकी कप्‍तानी में इंडिया लेजेंड्स ने खिताबी जीत हासिल की थी। फाइनल में टीम ने श्रीलंका लेजेंड्स को मात दी थी। इसी टूर्नामेंट के कुछ दिन बाद ही सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद इंडिया लेजेंड्स की टीम में शामिल तीन और भारतीय क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस. बद्रीनाथ शामिल हैं।

27 मार्च को हुई थी कोरोना होने की पुष्टि

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को कोरोना होने की पुष्टि 27 मार्च को हुई थी। कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद तब उन्होंने डॉक्टर्स की सलाह पर खुद को क्वारंटीन कर लिया था। सचिन में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि भी ट्वीट से ही दी थी। बता दें कि इस वक्त मुंबई समेत पूरा महाराष्ट्र कोरोना की चपेट में है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। सचिन तेंदुलकर भी मुंबई में रहते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…