ममता बनर्जी के चोटिल पांव पर पात्रा का तंज, कहा- 'बेचारा पैर हिल-हिलकर बता रहा है, कितने दर्द में है'
image source : google

टीआरपी डेस्क। पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी को कुछ दिन पहले नंदीग्राम में चुनाव प्रचार करने के दौरान चोट लग गई थी। जिसके बाद से उनके पैर चोट लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल उनके पैर में प्लास्टर चढ़ा है और वह व्हीलचेयर पर बैठकर लगातार रैलियां कर रही हैं। वहीं इस बीच बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनकी चोट पर तंज कसा है।

दरसल इन दिनों ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे पात्रा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि बेचारा पैर… हिल-हिलकर बता रहा है.. वह कितने दर्द में है।

इस वायरल वीडियो में ममता अपने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रही हैं। 55 सकेंड के इस वीडियो में दीदी व्हीलचेयर पर बैठी हैं। सामने टेबल है और व्हीलचेयर पर बैठ कर ममता बनर्जी अपने चोटिल पैर को तेजी से हिला रही है। साथ ही वह अपने दूसरे पैर को चोटिल पांव के ऊपर रख देती हैं। हालांकि ऐसा करते हुए वह किसी तरह की तकलीफ में नहीं दिखाई दे रही हैं।

बता दें, ममता बनर्जी 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रचार करने के दौरान नंदीग्राम में चोटिल हो गई थी। हादसे में उनके बायें पैर, सिर और छाती में चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि टीएमसी ने ममता के पैर में चोट के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए इस उनके ऊपर हमला बताया था। वहीं बीजेपी लगातर इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बता रही है और कह रही है कि ममता लोगों की सहानुभूति के जरिए वोट हासिल करने के लिए यह सब कर रही हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…