कोरोना का ऐसा तांडव कि एक ही चिता पर जलाया गए 8 शव, दहल गया हर किसी का दिल
कोरोना का ऐसा तांडव कि एक ही चिता पर जलाया गए 8 शव, दहल गया हर किसी का दिल

औरंगाबाद। महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मरीज सामने आ रहे है। रोज सैकड़ों मौतें हो रही हैं। इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल जाएगा। दरअसल, ये तस्वीर बीड जिले से सामने आई है। जहां कोरोना से मरे मरीजों के 8 शवों को एक साथ जलाया गया।

एक चिता में इसलिए जलाना पड़ा शव

दरअसल अम्बाजोगई कस्बे में स्थित शव दाहगृह में कोरोना के मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार किए जाने का स्थानीय निवासियों ने विरोध किया था, इसलिए स्थानीय प्रशासन ने पीड़ितों के लिए सुदूर एक अस्थाई श्मशान की व्यवस्था की है। लेकिन यहां भी कोरोना मरीजों के मरने की बढ़ती रफ्तार से जगह कम पड़ती जा रही है।

अम्बाजोगई नगर परिषद के प्रमुख ने मीडिया को बताया कि मांडवा रोड पर कस्बे से करीब दो किलोमीटर दूर एक अलग स्थान पर कोरोना के शिकार लोगों के अंतिम संस्कार की व्यवस्था की गई है। लेकिन, यह जगह भी अब कम पड़ रही है।

इसलिए मजबूरी में हम लोगों को एक बड़ी चिता बनाकर उसी में एक साथ आठ शवों का अंतिम संस्कार करना पड़ा। हालांकि इन शवों के बीच पर्याप्त दूरी रखी गई थी। बता दें कि बीड जिले में कोरोना संक्रमण से 672 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…