पहल: Jaisawal NECO उद्योग समूह जिला प्रशासन को उपलब्ध कराएगा लिक्विड आक्सीजन, रिफिलिंग प्लांट की मदद से सरकारी अस्पतालों में होगी सप्लाई
पहल: Jaisawal NECO उद्योग समूह जिला प्रशासन को उपलब्ध कराएगा लिक्विड आक्सीजन, रिफिलिंग प्लांट की मदद से सरकारी अस्पतालों में होगी सप्लाई

रायपुर। कोरोना संक्रमण से जूझती राजधानी रायपुर के कोरोना मरीजों की जान बचाने रायपुर जिला प्रशासन की मदद के लिए जायसवाल Neco उद्योग समूह मदद के लिए आगे आया है।

Neco उद्योग समूह के जीएम मोहंती ने बताया कि Neco उद्योग समूह के के पास अपनी जरूरतों के लिए लिक्विड आक्सीजन की उत्पादन क्षमता है, जायसवाल Neco उद्योग समूह कोरोना काल में अपने सामाजिक दायित्व के तहत अपने प्लांट की उत्पादन क्षमता के अनुसार लिक्विड आक्सीजन निशुल्क उपलब्ध कराने को तैयार है।

मोहंती जी ने बताया कि उद्योग समूह के पास लिक्विड आक्सीजन उत्पादन की क्षमता तो है पर रिफिंग प्लांट नहीं है। समूह जिला प्रशासन को लिक्विड आक्सीजन उपलब्ध कराएगा। इसके लिए समूह ने जिला प्रशासन को अपनी सहमति दे दी है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से प्रस्ताव आने पर समूह मेडिकल आक्सीजन प्लांट संचालक सिलेंडर की रिफिलिंग के लिए चार्ज करना चाहते हैं तो समूह वो राशि देने को भी तैयार है।

मोहंती जी ने बताया कि समूह जो लिक्विड आक्सीजन उपलब्ध कराएगा उससे करीब 3000 आक्सीजन सिलेंडर की रिफिलिंग हो सकती है, जो कोराना काल में मरीजों की जान बचाने में कारगर होगी।

बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन इन आक्सीजन सिलेंडरों को कोरोना के गंभीर मरीजों की जान बचाने सरकारी अस्पतालों को सप्लाई करेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…