West Bengal Election 2021 : कूचबिहार में मतदान के दौरान जमकर बवाल, BJP और TMC के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, फायरिंग में 4 की मौत
West Bengal Election 2021 : कूचबिहार में मतदान के दौरान जमकर बवाल, BJP और TMC के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, फायरिंग में 4 की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज चौथे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है। पांच जिलों की 44 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस चरण में राज्य की कई हाई प्रोफाइल हस्तियां मैदान में हैं, इसी बीच कूचबिहार के सितालकुची में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता के आपस में हिंसक झड़प करने की खबर सामने आ रही है।

पुलिस ने लाठीचार्ज कर किसी तरह हालात पर काबू पाया। वहीं बूथ नंबर 285 में मतदान केंद्र के बाहर बम फेंके गए और गोलीबारी हुई। इस दौरान पोलिंग बूथ के बाहर वोट डालने आए युवक की मौत हो गई।

इस बीच बंगाल पुलिस ने दावा किया है कि केंद्रीय बलों की फायरिंग में कूचबिहार में चार लोगों की मौत हो गई। आज सुबह 10 बजे के आसपास सितालकुची में घटना तब हुई जब क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) पर मतदान क्षेत्र का चक्कर लगाते हुए उपद्रवियों द्वारा कथित रूप से हमला किया गया।

बताया गया कि उपद्रवियों ने क्यूआरटी के वाहन को नुकसान पहुंचाया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा कई राउंड फायर किए गए। जिसमें 4 लोगों की जान चली गई। वहीं, TMC ने दावा किया है कि बूथ नंबर 5/126 पर हुई इस घटना में हमीदुल हक, मनीरूल हकम समीयुल हक और अजमद हुसैन की मौत हुई है।

इस बीच चुनाव आयोग घटना को लेकर डीईओ कूचबिहार से एक घंटे के भीतर रिपोर्ट मांगी है। उधर, पश्चिम बंगाल के एडिशनल डायरेक्टर जनरल जगमोहन ने फोन पर बताया कि 4 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है।सीआईएसफ के जवानों ने गोली चलाई है। गोली तब चलाई गई जब उनपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था।

बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला

वहीं, बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान हुगली में बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया गया। इस हमले में बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार के शीशे टूट गए। उनके सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह उन्हें मौके से निकाला। चटर्जी ने इस हमले का आरोप टीएमसी के लोगों पर लगाया है। वहीं, हुगली में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर भी स्थानीय लोगों ने हमला किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net