अंतर्राज्यीय गिरोह से 62 लाख का गांजा बरामद, गिरफ्त में आये 3 तस्कर
अंतर्राज्यीय गिरोह से 62 लाख का गांजा बरामद, गिरफ्त में आये 3 तस्कर

कोरबा। जिले की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब गांजे की तस्करी की सूचना पर नाकेबंदी की गई. यहाँ दो थानों की पुलिस ने जिले के सीमांत इलाके में नाकेबंदी करते हुए दो वाहनों को पकड़ा। इस दौरान 3 गांजा तस्कर पुलिस के हाथ लगे और इनसे 320 किलो गांजा बरामद किया गया।

उड़ीसा से गांजे की खेप ले जाने की मिली थी सूचना

ASP कीर्तन राठौर ने बताया कि झारसुगुड़ा उड़ीसा से कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे से होते हुए मुख्य मार्ग से गांजा तस्करी की सूचना लगातार मिल रही थी। इस बार भी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य गांजे की खेप लेकर नेशनल हाईवे के रास्ते जा रहे हैं। आला अफसरों से निर्देश मिलते ही पुलिस की टीम देर रात पसान इलाके के बैराघाट के समीप घात लगाकर बैठी थी, इसी दौरान एक बोलेरो मौके पर पहुंची। पुलिस ने बोलेरो को रोककर तलाशी ली तो चार बोरी में गांजा बरामद किया गया। इस कार्रवाई के दौरान 2 व्यक्ति पकडे गए, वहीं एक मौके से फरार हो गया। उधर जटगा क्षेत्र से गुजर रही स्कार्पियो को मौके पर पहुंची पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो चालक वाहन सहित खेत की ओर भागने लगा पुलिस ने पीछा शुरू किया तो चालक गांव के खेत में स्कार्पियो छोड़कर भाग निकला।

जांजगीर का रहने वाला है गिरोह का सरगना

इस कार्रवाई में पुलिस ने 3 आरोपियों की गिरफ्तारी करने में सफलता पाई है, वहीं 3 आरोपी फरार हैं और पुलिस ने लगभग 320 किलो गांजे से भरी बोरियों को बरामद किया है आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली कि इसके मुख्य सरगना जांजगीर चाम्पा का वरुण चन्द्रा और उसका सहयोगी अनूपपुर भादा गाँव का दौलत केवट होना बताया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप 

Trusted by https://ethereumcode.net