छत्तीसगढ़ के इस जिले में बिगड़े हालात, ऑक्सीजन के न मिलन से 6 कोरोना मरीजों की मौत

नई दिल्ली। डॉक्टरों के संगठन फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (एफएआईएमए) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सरकारी अस्पतालों में वीआईपी कल्चर के खिलाफ शिकायत की है, इस चिट्ठी में एफएआईएमए ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि राजनेता डॉक्टरों को जांच और इलाज के लिए अपने घर बुलाते हैं।

डॉक्टरों की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया है कि राजनेताओं के घर पर फ्रंटलाइन डॉक्टरों के लिए किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं थी, जब उन्होंने पॉजिटिव होने का टेस्ट किया था, जबकि रैली में शामिल होने वाले राजनेताओं और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाती है, जिन्होंने सही मायने में रैलियां की हैं और वायरस को फैलाने में अहम भूमिका निभाई है।

केंद्र सरकार के अस्पतालों में टेस्ट के लिए वीआईपी काउंटर खुले हैं, ताकि सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और मंत्रियों का टेस्ट वहां किया जा सके. लेकिन, डॉक्टरों के पास टेस्ट के लिए कोई अलग से काउंटर नहीं है। चिट्ठी में कहा गया है कि ज्यादातर राजनेताओं ने डॉक्टरों को अपने घर पर बुलाया. हालांकि, चिकित्सा अधीक्षक की ओर से ऐसा करने का आधिकारिक तौर पर कोई आदेश नहीं दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप

Trusted by https://ethereumcode.net