सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव, क्वारनटीन हुए, ट्वीट कर बोले- लेकिन मदद को हमेशा आपके साथ
सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव, क्वारनटीन हुए, ट्वीट कर बोले- लेकिन मदद को हमेशा आपके साथ

नई दिल्ली। कोरोना काल में जरूरतमंदो के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। सोनू ने ट्वीट कर अपने कोविड संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं. लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.”

सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा, ”कोविड- पॉजिटिव. मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव.” इससे साफ है कि सोनू सूद आज भी लोगों की मदद को तैयार खड़े हैं और हार नहीं मान रहे हैं। यही उनके फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है।

हजारों लोगों की कर चुके हैं मदद

बता दें कि सोनू सूद ने साल 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी एक दिल जीत लिया था। इसके बाद से अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं।

उन्होंने लोगों के इलाज, विदेश से भारत वापसी, भारत में अपने घर वापसी से लेकर कई चीजों में लोगों की मदद की है। इतना ही नहीं इस दौरान अपने एक्सपीरियंस पर उन्होंने एक किताब भी लिख दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर