बड़ा हादसाः पटना में दानापुर के पीपा पुल को तोड़ पिकअप गंगा में समाई, 9 की मौत

टीआरपी डेस्क। बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में पीपा (अस्थायी) पुल से अनियंत्रित होकर एक पिकअप वैन शुक्रवार सुबह गंगा में समा गई। हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर और वैन के ऊपर बैठे 2 लोग तैरकर बाहर निकल गए।

पीपा पुल के ऊपर से JCB की मदद से पिकअप वैन को निकाला गया।

इस हादसे में मारे गए सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे जो दियारा के अखिलपुर में तिलक समारोह में शामिल होकर दानापुर लौट रहे थे। शादी 26 अप्रैल को होनी थी। बताया जा रहा है कि पिकअप वैन पीपा पुल से गुजर रही थी, तभी यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों ने नाव के सहारे गाड़ी को निकालने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए। प्रशासन ने JCB की मदद से गाड़ी को निकाला। डूबे लोगों की तलाश में SDRF की टीम को लगाया गया था।

स्थानीय तैराक भी तलाशी में जुटे

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। SDRF की टीम मौके पर पहुंचती इससे पहले ही स्थानीय तैराकों को पानी में डूबे लोगों की तलाश में लगाया गया। SDRF द्वारा निकाली गईं लाशों की पहचान रामाकांत राय (75 वर्ष), अरविंद कुमार (50 वर्ष), गीता देवी (60 वर्ष), सरोज देवी (65 वर्ष), आशीष कुमार (8 वर्ष), अनुराधा देवी (75) के रूप में हुई है। अनुराधा देवी के एक पोते व पोती की भी लाशें बरामद हुई हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर