टीआरपी स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL टूर्नामेंट 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच नंबर 1 बने रहने की होड़ चल रही है।

फिलहाल आईपीएल पॉइंट्स टेबल में 10 अंको के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स शीर्ष पर है। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी 10-10 अंक के साथ दूसरे और तीसरे नंबर है। हालांकि इन दोनों टीमों ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिनमें से 5 मैचों में टीमों ने जीत दर्ज की है। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें टीम ने 5 मैचों में जीत दर्ज कराकर अपनी बादशाहत बरकरार रखी है।

चेन्नई का रन रेट बेहतर होने के कारण नंबर 1 के पायदान पर वही विराजमान है।

ज्ञात हो कि चेन्नई ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर पहले स्थान पर अपनी जगह बनाई है। चेन्नई की टीम ने इस सीजन अपना पहला मैच हारने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार 5 जीत दर्ज की है।

जानें कौन है किस पायदान पर

आईपीएल पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर चेन्नई सुपर किंग्स, 2 पायदान पर दिल्ली कैपिटल्स, नंबर 3 पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, 4 पर मुम्बई इंडियंस, 5 पर पंजाब किंग्स, 6 पर कोलकाता नाईट राइडर्स, 7 पर राजस्थान रॉयल्स और सबसे अंतिम स्थान अर्थात 8 नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हैं।