नंदीग्राम जीतकर सामने आईं दीदी, बोलीं- घर जाइए, गर्म पानी से नहाइए
नंदीग्राम जीतकर सामने आईं दीदी, बोलीं- घर जाइए, गर्म पानी से नहाइए

बंगाल। नंदीग्राम जीतने के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहली बार सबके सामने आईं। उन्होंने बंगाल की जनता से अपील की है वो अभी घर जाएं और गर्म पानी से नहाएं। इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने सभी से कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करने को भी कहा। 

चुनाव आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक पश्चिम बंगाल की सभी 292 सीटों पर रुझान जारी हो गए हैं। इसमें टीएमसी 207 सीटों पर आगे है और एक सीट जीत चुकी है। वहीं भाजपा 81 सीटों पर आगे चल रही है।

राजनाथ सिंह ने दी बधाई

ममता बनर्जी की तीसरी बार जीत पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी। राजनाथ सिंह ने टीएमसी की जीत पर पार्टी को भी बधाई दी 

तेजस्वी यादव ने दी बधाई

बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को पार्टी की तय जीत पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। उन्होंने आगे लिखा कि ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।

मनीष सिसोदिया ने ममता बनर्जी को दी बधाई

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ममता बनर्जी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ममता बनर्जी और टीएमसी को दिल से बधाई। आपने अथक लड़ाई लड़ी और लड़ाई लड़ने के लिए विकराल हमले झेले।

Trusted by https://ethereumcode.net