यशवंत सिन्हा ने मोदी-शाह का इस्तीफा मांगा, जानें 5 राज्यों के अपडेटयशवंत सिन्हा ने मोदी-शाह का इस्तीफा मांगा, जानें 5 राज्यों के अपडेट
यशवंत सिन्हा ने मोदी-शाह का इस्तीफा मांगा, जानें 5 राज्यों के अपडेट

बंगाल। बंगाल में टीएमसी अभी 200 से अधिक सीटों पर लीड कर रही है। वहीं असम में भाजपा तो केरल में लेफ्ट को बहुमत मिल गया है। वहीं केरल में मेट्रो मैन श्रीधरन की हार हुई है।

पीएम मोदी-अमित शाह दें इस्तीफा- यशवंत सिन्हा

बंगाल चुनाव रिजल्ट: टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल चुनाव का परिणाम यूपी चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव पर असर डालेगा। बंगाल में टीएमसी की जीत के बाद उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह का इस्तीफे की मांग की। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के इस्तीफे की भी मांग की।

केरल में जीत के बाद बोले विजयन- अभी जश्न नहीं, कोरोना को हराना है

केरल में जीत दर्ज करने के बाद मुख्यमंत्री पिनराई विजयन प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने  कहा कि केरल की जनता ने एलडीएफ के पक्ष में अपना जनादेश दिया है। मगर यह समय जश्न मनाने का नहीं है, क्योंकि कोरोना लगातार फैल रहा है। यह कोरोना से लगातार लड़ने का समय है। 

असम में हिमंत बिस्वा सरमा की जीत

असम विधानसभा चुनाव नतीजे: असम के जलूकबारी सीट से भाजपा नेता हिमंत बिस्व सरमा की जीत हुई है। उनकी यह लगातार पांचवीं जीत है। इस बार उन्होंने 1,01,911 वोटों के अंतर से जीत दर्ज किया है।

केरल में मेट्रो मैन ई. श्रीधरन की हार

केरल की पलक्कड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार मेट्रो मैन ई. श्रीधरन की हार हुई है। उन्हें कांग्रेस के मौजूदा विधायक शापी परमबिल ने हराया है। कांग्रेस के शफी परमबिल ने 2016 में बीजेपी की शोभा सुरेंद्रन को चुनावी समर में मात दी थी। शफी परमबिल को 2016 में इस सीट पर 41.77 फीसदी वोट मिले थे।

मोदी जी-अमित शाह जी अजेय नहीं, ममता जी ने बताया- शिवसेना

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ममता बनर्जी ने स्पष्ट संदेश भेजा है कि मोदी जी और अमित शाह जी अजेय नहीं हैं। उन्हें भी हराया जा सकता है।

Trusted by https://ethereumcode.net