प्रियंका गांधी ने बल्दी बाई के निधन पर जताया शोक, पत्र लिख व्यक्त की संवेदनाएं
image source : google

टीआरपी डेस्क। हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा ने बल्दी बाई के निधन पर दुख व्यक्त किया है। प्रियंका ने बल्दी बाई के नाती को पत्र भेजकर शोक जताया है। हालांकि इससे पहले लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने भी बल्दी बाई के निधन पर दुख व्यक्त किया था।

राहुल गांधी ने बल्दी बाई के परिजनों को पत्र लिखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की थीं। राहुल ने बल्दी बाई के परिजन धनसाय सोरी व बालचंद सोरी को पत्र प्रेषित कर बल्दी बाई के निधन पर दुःख जताया है।

सांसद राहुल गांधी ने पत्र में उल्लेख किया है कि स्वर्गीय बल्दी बाई का मेरे परिवार के प्रति बहुत गहरा स्नेह था। छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान उन्होंने मेरे पिताजी स्वर्गीय राजीव गांधी जी का बहुत ही आत्मीयता से स्वागत-सत्कार किया था। शोक की इस घड़ी में, मैं आपके और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।

बता दें कि वर्ष 1984-85 में स्वर्गीय राजीव गांधी को कंदमूल खिलाने वाली कांग्रेस की उम्रदराज कार्यकर्ता रही बल्दीबाई का 6 मई को 98 साल की उम्र में निधन हो गया। इससे पहले उन्हे मेकाहारा से डिस्चार्ज करके घर भेजा गया था। उन्होंने 98 साल की उम्र में कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंची थी लेकिन हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर