संसद
संसद का विशेष सत्र बुलाने को लेकर सांसद ने लिखा राष्ट्रपति को पत्र

टीआरपी डेस्क। देश में कोरोना महामारी अपने चरम पर है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर कोरोना संकट पर संसद का विशेष सत्र बुलाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि संसद का विशेष सत्र इसलिए बुलाया जाना चाहिए ताकि देशभर के सांसद अपने क्षेत्र और राज्य की स्थिति के बारे में बता सकें, जिससे लोगों की परेशानी कम करने के लिए रास्ता निकाला जा सके।

राष्ट्रपति को लिखे पत्र में चौधरी ने कहा कि ‘कोरोना संकट’ पर संसद का विशेष सत्र आयोजित किया जाना चाहिए ताकि सांसद उन निर्वाचन क्षेत्रों के बारे में चर्चा कर सकें जो वे प्रतिनिधित्व करते हैं।

पत्र में उन्होंने कहा कि देश में कोरोना महामारी गंभीर स्थिति में है। इस गंभीर स्थिति में मैं संसद के विशेष सत्र को बुलाने के लिए आग्रह करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्र की आवश्यकता है क्योंकि भारत में कई निर्वाचन क्षेत्र हैं और संसद का प्रत्येक सदस्य संबंधित राज्य से अपने निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी से संसद के विशेष सत्र का अनुरोध उस समय आया है जब देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है जिसका लोगों पर विनाशकारी प्रभाव पड़ रहा है। कई विपक्षी नेताओं ने भी वर्चुअल तरीकों से संसदीय पैनल के कामकाज की मांग की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर