बूथ लेवल पर कमेटियों में बदलाव की तैयारी ,छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं के अंतर्विरोध से खुश नहीं हैं डी पुरंदेश्वरी
बूथ लेवल पर कमेटियों में बदलाव की तैयारी ,छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं के अंतर्विरोध से खुश नहीं हैं डी पुरंदेश्वरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा संगठन को एक्टिव करने जल्द ही कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा। इसकी शुरुआत बूथ लेवल पर कमेटियों में बदलाव के साथ होगी ताकि, कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जनता के सामने लाया जा सके। बता दें कि छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं की अंतर्विरोध से पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी खासी नाराज हैं।

उनकी नाराजगी के बाद जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और संगठन महामंत्री पवन साय सभी जिलाध्यक्षों के साथ 25 मई से चर्चा करेंगे। जिलों की कमेटियों को कब तक गठित कर लेना है इसे लेकर दिशा निर्देश भी देंगे। हर कमेटी में 25- 25 लोग शामिल किए जाएंगे।

बता दें कि इससे पहले कल डी पुरंदेश्वरी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन के साथ प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के चारों महामंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की थीं। वर्चुअल बैठक में प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेताओं से कहा कि हम हम सरकार का पुरजोर विरोध नहीं कर पा रहे हैं। इसके लिए संगठन के विस्तार को लेकर भी बैठक में बातें हुईं। इस दौरान निर्णय लिया गया कि राज्य में पार्टी बूथ कमेटियों का फिर से गठन करेगी।

अंदरूनी दिक्कतों पर भी चर्चा

पुरंदेश्वरी ने इस दौरान इस बात पर जोर दिया कि राज्य में सरकार की विफलताओं के मुद्दे पार्टी नहीं उठा पा रही है। मुद्दे को नहीं उठा पाने को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। वरिष्ठ नेताओं के बीच आपसी समन्वय और तालमेल की कमी की भी चर्चाएं हैं।

इससे यह संदेश जा रहा है कि पार्टी में अंतर्विरोध है। यह पार्टी के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। पुरंदेश्वरी ने कहा कि कोरोना काल में सरकार की कई विफलताएं हैं। उनको प्रचारित करने में पार्टी के आईटी सेल और सोशल मीडिया सेल का भरपूर उपयोग करें। खूब प्रचारित करें।

पिछली हार की होगी समीक्षा,नंदकुमार साय का सवाल-15 साल की सरकार 15 सीटों पर कैसे सिमटी

इससे पहले हुई सरगुजा और बिलासपुर संभाग की बैठक के दौरान वरिष्ठ आदिवासी नेता नंद कुमार साय ने राज्य में पार्टी के विधायक कम होने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि 15 साल की सरकार 15 सीटों पर कैसे सिमटी इस पर आज तक चर्चा नहीं हुई। इस पर चर्चा की जानी चाहिए। इस पर पुरंदेश्वरी ने कहा कि कोरोना काल के बाद इस पर चर्चा होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर